TDP कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ़ किया प्रदर्शन, काफिले पर पत्थर फेंका?

TDP कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ़ किया प्रदर्शन, काफिले पर पत्थर फेंका?
Click for full image

तिरुपति के अलीपीरी में आज उस समय तनाव पैदा हो गया जब तेलुग देशम पार्टी (TDP) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके काफिले के एक वाहन पर कथित रूप से पत्थर फेंका गया।

इस घटना के समय शाह तिरूमला पहाड़ियों से रेनीगुंता हवाई अड्डे की तरफ जा रहे थे। TDP कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मांग की कि केन्द्र पुनर्गठन अधिनियम, 2014 में आंध्र प्रदेश को किये गये सभी वादे पूरा करे और राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दे।

इस घटना के बारे में पता लगने पर मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कार्यकर्ताओं की आलोचना की और उन्हें चेताया कि अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री (गृह) एन चीना राजप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि कुछ ‘‘अज्ञात बदमाशों ने’’ एक पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया।

उन्होंने कहा, ‘‘शाह के वाहन पर कोई पत्थर नहीं टकराया। पत्थर शाह की कार के पीछे एक अन्य वाहन से टकराया। हमें नहीं पता कि कहीं कुछ बदमाशों ने खुद को TDP कार्यकर्ता बताकर यह कृत्य किया। ’

मुख्यमंत्री के हवाले से TDP ने एक बयान में कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस तरह की घटनाएं फिर नहीं हों। शाह ने आज तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की।

Top Stories