Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / तेजस्वी ने बापू से मांगी माफी, कहा- हमें नहीं पता था कि नीतीश गांधी के हत्यारों की गोद में बैठ जाएंगे

तेजस्वी ने बापू से मांगी माफी, कहा- हमें नहीं पता था कि नीतीश गांधी के हत्यारों की गोद में बैठ जाएंगे

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोतिहारी पहुंचकर ‘जनादेश अपमान यात्रा’ का आग़ाज़ किया। अपनी इस यात्रा की शुरुआत उन्होंने महात्मा गांधी से माफी मांगते हुए की।

महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने खड़े होकर तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन कर भारी गलती हुई। बापू हमें माफ कर दें। हम गांधी जी के सिद्धांत पर चलनेवाले हैं। हम नहीं जानते थे कि नीतीश जी खुद को गांधी जी का भक्त बता कर उन्हीं के हत्यारे की गोद में जा बैठेंगे। 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी ने महात्मा गांधी को धोखा देने का काम किया। आज के दिन से हम बीजेपी और आरएसएस भगाओ आंदोलन शुरू करेंगे। जनादेश के अपमान का सबक जनता सिखायेगी।

धरने के बाद संक्षिप्त भाषण में कहा कि चंपारण से शुरू यात्रा मुकाम हासिल करेगी। 27 अगस्त को पटना में आयोजित रैली भी एतिहासिक होगी। धरने का संचालन रामचंद्र पूर्वे ने किया।

धरने का संचालन रामचंद्र पूर्वे ने किया। तेजस्वी यादव परिसदन से 500 मीटर तक बाजे-गाजे के साथ पैदल धरना स्थल पर पहुंचे। यहां वह मौन धरने पर बैठे और अंबेडकर भवन भी गए। जिसके बाद वह मोतिहारी से माधोपुर के लिए रवाना हो गए।

TOPPOPULARRECENT