Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / डॉक्टर्स की तैनाती पर बोले तेजस्वी- नीतीश जी का घोटाला उजागर होने से स्वास्थ्य मंत्री की तबियत बिगड़ी

डॉक्टर्स की तैनाती पर बोले तेजस्वी- नीतीश जी का घोटाला उजागर होने से स्वास्थ्य मंत्री की तबियत बिगड़ी

बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पर आरोप है कि उन्होंने अपने आवास पर 4 डॉक्टरों को नियुक्ति किया है। इस बात को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया और नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

शनिवार को एक ट्वीट कर तोदस्वी ने लिखा, “बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने स्थायी रूप से अपने घर 4 डॉक्टर्स की तैनाती करवाई है। लालूजी के यहां attendant की 2 दिन की नियुक्ति राष्ट्रीय बहस थी।”

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री ने निजी कारणों से चार डॉक्टरों की स्थाई बहाली अपने सरकारी आवास पर कराई है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग की उस चिट्ठी को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके जरिए इन डॉक्टरों की तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं।

तेजस्वी ने इस मुद्दे पर चुटकी लेते हुए कहा, “नीतीश जी का हजारों करोड़ का सृजन महिला घोटाला उजागर होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री की हालत इतनी बिगड़ गयी कि घर पर 4-4 डॉक्टर्स की तैनाती कर ली।”

वहीं तेजस्वी के आरोपों पर सफाई देते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि जैसे ही मैंने मंत्री पद संभाला, वैसे ही मेरे आवास पर चिकित्सा सहायता के लिए लोगों का आना शुरू हो गया। मेरा कार्यालय तैयार नहीं हुआ। अधिकारियों की नियुक्ति नहीं हुई थी। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की मदद से मैंने अपने आधिकारिक निवास पर डॉक्टरों को नियुक्त किया। 

TOPPOPULARRECENT