Wednesday , January 24 2018

तेजस्वी यादव बोले- सुशील मोदी ने भाई के कम्पनी में खपाए 10 हज़ार करोड़ रुपए काला धन

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिये राज्य के मौजूदा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर कालाधन खपाने का गंभीर आरोप लगाया है।
तेजस्वी ने इस संदर्भ में सिलसिलेवार कुल चार ट्वीट किए हैं। तेजस्वी ने सुशील कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है की उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम के पद पर आते ही 10 हजार करोड़ के कालेधन को अपने भाई के कंपनी में खपा दिया। क्यूंकि उनके परिवार में कालेधन को सफ़ेद करने का गोरखधंधा चल रहा है।

इस मामले में तेजस्वी ने पहले ट्वीट में लिखा कि सुशील मोदी के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद अचानक कैसे इनके भाई ने रियल एस्टेट में काला धन इन्वेस्ट कर 10 हजार करोड़ की संपति बनाई? मोदी जवाब दें?

दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, “सुशील मोदी के सगे भाई R.K Modi एवं उनके दो पुत्र और पुत्रवधू खोखा कंपनियों का मकड़ जाल बनाकर काले धन को सफ़ेद करने का गोरखधंधा चला रहे हैं।” तेजस्वी ने आरोप लगाया है, “सुशील मोदी Real Estate मे काला धन खपाने वाले अपने सगे भाई को पहचानने से इंकार कर रहे थे। रिश्तेदार बता रहे थे। अनेको ज़मीन की GPA उसके साथ है।”

 

तीसरे ट्वीट में तेजस्वी ने मोदी के खुलासों पर सवाल किया है और लिखा है, “सुशील मोदी को अपने सगे भाई के काले क्रिया-कलापों की जानकारी नही लेकिन दूसरो के घरो मे कितने पंखे-कूलर है वह पता है।है ना गजब का ख़ुलासेबाज़?”

दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है, “Ashiana Homes Pvt Ltd राजकुमार मोदी एवं पुत्रों की कंपनी है. Saket Estate प्रा० लि० व Ashiana Landcraft Realty सहित इनकी अनेकों कंपनियां है।”

 

 

 

TOPPOPULARRECENT