तेजस्वी बोले: इजाजत मिला तो एक घंटे में केंद्रीय मंत्री के बेटे को घसीटकर नीतीश को सौप दूंगा

तेजस्वी बोले: इजाजत मिला तो एक घंटे में केंद्रीय मंत्री के बेटे को घसीटकर नीतीश को सौप दूंगा
Click for full image

पटना; बिहार के भागलपुर में हिंसा भड़काने के मुख्य आरोपी केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे को अभी तक गिरफ्तार करने में राज्य सरकार नाकाम रही है। नितीश सरकार की इस नाकामी पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्विट्टर के ज़रिये जबरदस्त हमला बोला है।

तेजस्वी ने ट्विट्टर पर लिखा है कि मुख्यमंत्री चार सिपाही के साथ उन्हें पकड़ने की मुझे प्रशासनिक अनुमति दें। एक घंटे में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के दंगा आरोपित फ़रार बेटे को घसीटकर नीतीश कुमार के नकारा प्रशासन को सौंप दूँगा। उनहोंने लिखा है कि मेरा दावा है, लटर-पटर से शासन नहीं चलता। दंगा रोकने के लिए कलेजा होना चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मेरा बिहार का अमनपसंद और न्यायप्रिय जनता से विनम्र विनती है कि राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाए रखें। आप सभी नीतीश कुमार की एनडीए दंगाईयों और उपद्रवियों के ज़हरीले डिज़ाइन से बचकर रहें।

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में फर्क है। केंद्रीय मंत्री के बेटे अर्जित शाश्वत खुलेआम उन्हें चुनौती दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं से पता चलता है कि सरकार कितनी चिंतित है। लालू प्रसाद होते तो खुद जाकर दंगा खत्म कराते।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री अश्वनी चौबे के बेटे पर भागलपुर में दंगा भड़काने के आरोप में गैर जमानती वारंट ज़ारी हो चूका है लेकिन नितीश सरकार अब तक गिरफ्तार नही कर पाई है। जबकि केन्द्रीय मंत्री का बेटा सार्वजनिक स्थानों पर मौजूदगी के साथ अपने आवास में देखा जा रहा है।

Top Stories