Tuesday , December 19 2017

तेजस्वी ने किया प्रधान मंत्री मोदी पर तंज- गुजरात में ‘पप्पू और गप्पू’ में ये फर्क

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर है. एक तरफ जहां अब भाजपा और कांग्रेस गुजरात चुनाव को लेकर राज्य में जोर आजमाइश कर रही है वहीं दूसरी तरफ गुजरात से हजारों किलोमीटर दूर बिहार में भी गुजरात चुनाव को लेकर काफी सरगर्मी है.

जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं और बिहार में कांग्रेस की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल गुजरात चुनाव में राहुल गांधी के बढ़ते ग्राफ से काफी गदगद है.

राहुल गांधी के बढ़ते राजनीतिक कद की तारीफ करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि तथाकथित “पप्पू” कहलाने वाले राहुल गांधी सत्ता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख्ता करने में कामयाब हो रहे हैं.

एक तरफ जहां तेजस्वी ने राहुल गांधी की तारीफ की वहीं दूसरी तरफ प्रधान मंत्री मोदी पर भी तंज कसा तेजस्वी यादव ने कहा कि वह पेटेंट प्राप्त “गप्पू” हैं, जो सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज गुजरात चुनावों में हिचकोले खा रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि “पप्पू” अपने स्वभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहा है वहीं दूसरी तरफ झूठे सपनों के सौदागर “गप्पू” का ग्राफ हजारों करोड़ रुपए आईटी सेल पर खर्च करने के बाद भी नाकामी के साथ नीचे गिर रहे हैं

TOPPOPULARRECENT