तेलंगाना: मृत मिली दलित लड़की, परिवार ने बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया

तेलंगाना: मृत मिली दलित लड़की, परिवार ने बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया

8 जुलाई को, एक 17 वर्षीय दलित लड़की, जिसे कथित रूप से बलात्कार किया गया था और परिवार के अनुसार उसकी हत्या कर दी गई थी, को गारीमल्लपाडू गाँव से जुड़ने वाली रेलवे पटरियों पर मृत पाया गया।

 

सूत्रों के अनुसार, लड़की का मृत शरीर नग्न और कटा हुआ पाया गया था।

 

 

 

कोठागुडेम के गंगा बिशन बस्ती की रहने वाली लड़की ने हाल ही में अपना इंटरमीडिएट पूरा किया।

 

 

स्थानीय लोगों का दावा है कि लड़की के पूर्व प्रेमी ने उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे मार डाला। सोशल मीडिया पर एक अन्य स्थानीय रिपोर्ट में दावा किया गया है कि माता-पिता ने उसे पड़ोस के एक लड़के से बात करते हुए पाया, जो दोनों परिवारों के बीच विवाद में बदल गया था। लड़की को प्रकरण के बाद लापता होने के लिए जाना जाता है। लड़की के माता-पिता ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

 

गवर्नमेंट रेलवे पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, एक ट्रेन दुर्घटना में नाबालिग की मौत हो गई। पुलिस का मानना ​​है कि लड़की 2 बजे और 3 बजे के बीच ट्रेन की चपेट में आ सकती थी। पोस्टमार्टम से इसकी पुष्टि हुई। हालांकि, संदेह के कारण, पुलिस ने कहा कि आत्महत्या के कोण को खारिज नहीं किया जा सकता है।

 

 

 

इस बीच, कई लोगों ने इस घटना के बारे में नाराजगी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। लड़की के परिवार को न्याय देने के लिए एक याचिका पूरे इंटरनेट पर साझा की जा रही है।

 

याचिका में कहा गया है कि पुलिस वास्तव में इस लड़के की राजनीतिक पृष्ठभूमि के कारण ठोस सबूतों से इनकार कर रही है। याचिका यह भी बताती है कि लड़की की दलित पहचान के कारण मामले को प्राथमिकता नहीं दी जा रही है।

 

पुलिस ने हालांकि सोशल मीडिया पर किए गए इन दावों का खंडन किया।

Top Stories