तेलंगाना चुनाव: मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने कहा- ‘TRS को वोट देने का मतलब बीजेपी को देना होगा’

तेलंगाना चुनाव: मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने कहा- ‘TRS को वोट देने का मतलब बीजेपी को देना होगा’

तेलंगाना चुनाव अपने चरम पर है। सभी पार्टीयां अपनी पुरी ताक़त झोंक दी है। कांग्रेस टीआरएस और बीजेपी नेताओं में जुबानी ज़ंग शुरु है। कोई भी जुबानी हमला बोलने से पीछे नहीं हट रहा है।

इस बीच क्रिकेटर से राजनेता बने मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने भी तेलंगाना में कमान संभाल लिया है। मोहम्मद अज़हरुद्दीन खुद तेलंगाना के हैदराबाद से आते हैं। कांग्रेस से वो एक बार मुरादाबाद से सासंद रह चुके हैं। मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने प्रचार के दौरान कहा है कि तेलंगाना में केसीआर को वोट देना मतलब बीजेपी को देना है। उन्होंने ने बीजेपी और चंद्रशेखर राव की पार्टी टीआरएस पर हमला बोला है।

मालूम हो कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए जारी तैयारियों के बीच कांग्रेस ने संगठन में बड़ा बदलाव किया है। पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को तेलंगाना कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इसके अलावा कांग्रेस ने प्रदेश संगठन में 14 अन्य बदलाव किये हैं. दो उपाध्यक्ष, आठ महासचिव और चार सचिवों की नियुक्ति की है। कांग्रेस ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित को भी पद दिया है। उन्हें कांग्रेस पार्टी का सचिव नियुक्त किया गया है।

Top Stories