तेलंगाना में अगले 24 घंटे में गरज के साथ हो सकती है बारिश!

,

   

आईएमडी ने बुधवार को कहा कि तेलंगाना में अगले 24 घंटों के दौरान बिजली गिरने और 10 और 11 अप्रैल को गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

ADVERTISEMENT

तेलंगाना के कामारेड्डी, संगारेड्डी, विकाराबाद, नारायणपेट, जोगुलम्बा-गडवाल, वानापर्थी, महबूबनगर और नागरकुर्नूल जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है।

IMD की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर पश्चिमी तटीय आंध्र प्रदेश (NCAP) और यानम में अलग-अलग स्थानों पर 10 अप्रैल और 11 बजे तेज हवाओं के साथ आंधी (30-40 किमी प्रति घंटा) के साथ गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। अगले 24 घंटों के दौरान और 9 अप्रैल को एक ही क्षेत्र।

अगले पांच दिनों के दौरान और अगले 24 घंटों के दौरान और 10 और 11 अप्रैल को तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगले पांच दिनों के दौरान दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में शुष्क मौसम रहने की संभावना है।

हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों में पारे के स्तर में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। हालांकि, आईएमडी के अधिकारियों के अनुसार, शहर में आने वाले दिनों में हल्की प्री-मॉनसून वर्षा हो सकती है। नवीनतम पूर्वानुमान के अनुसार, शहर में अगले सप्ताह आंशिक रूप से बादल छाए रहने से तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से नीचे रह सकता है।

“अगले दो से तीन दिनों तक, तापमान समान रहेगा। हालांकि, इसके बाद, हमें शहर के विभिन्न हिस्सों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है, जो निश्चित रूप से तापमान में गिरावट लाएगी।

ADVERTISEMENT