भाजपा सांसद ने मुसलमानों की गर्दन काटने की धमकी दी, विडियो हुआ वायरल !

भाजपा सांसद ने मुसलमानों की गर्दन काटने की धमकी दी, विडियो हुआ वायरल !

नई दिल्ली.: तेलंगाना के अदिलाबाद से बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने मुसलमानों को लेकर बेहद उकसावेपूर्ण बयान दिया है. उन्होंने आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले मुसलमानों का गला काटने की धमकी दी है.

बताते हैं कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अदिलाबाद के आदिवासी इलाकों में मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं. इन रिपोर्ट्स और इस बारे में शिकायत लेकर पहुंचे कुछ आदिवासियों से मामला समझने के बाद उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जो भी मुसलमान आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं, उनकी गर्दन काट ली जाएगी. जाहिर है इस बयान के बाद बवाल होना ही था.

बीजेपी सांसद के खिलाफ की गई शिकायत
गला काटने की धमकी देने के मामले में अल्पसंख्यक नेताओं ने बीजेपी सांसद सोयम बाबू राव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अल्पसंख्यक नेता साजिद खान ने अदिलाबाद एसीपी कंचा मोहन के समक्ष शिकायत दर्ज कराई. सोयम बापू के बयान पर टीआरएस नेता एम. कृषंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास’ की बात करते हैं लेकिन उन्हीं के सांसद विवादित बयान देकर तेलंगाना में बीजेपी का रास्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

पहले भी बलात्कार और हत्या के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराया गया
यह कोई पहला मौका नहीं है, जब बीजेपी सांसद ने अपने बयान से विवाद खड़ा किया हो. इसके पहले अंबेडकर नगर से बीजेपी सांसद हरि ओम पांडे ने विवादास्पद बयान देकर पार्टी आलाकमान के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी थी. उन्होंने कहा था कि देश में बलात्कार और हत्या के मामले इसलिए बढ़ रहे हैं, क्योंकि देश में मुसलमानों की जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है.

Top Stories