जांच एजेंसियां बताएं मन्नान बशीर वाणी कहां है?

जांच एजेंसियां बताएं मन्नान बशीर वाणी कहां है?

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जूलोजी विभाग से निलंबित रिसर्च स्कॉलर मन्नान बशीर वाणी की अभी तक हालत साफ न होने पर छात्र यूनियन ने चिंता व्यक्त किया है। रविवार को छात्र यूनियन की तरफ से यूनियन हॉल में बुलाई गई बैठक में पदाधिकारियों ने मांग की कि जांच एजेंसियां बताएं कि आखिर मन्नान कहां है?

बता दें कि इसके लिए यह ऐलान भी किया गया कि अगर जल्द ही इसकी खुलासा नहीं हुआ तो छात्र संगठन आन्दोलन चलाने पर मजबूर होंगे। जबकि जांच के खुलासे के लिए यूनियन की तरफ से शिक्षा मंत्री के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री और जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

छात्र संगठन के अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी ने कहा कि मन्नान गायब हुए दो हफ्ता से ज्यादा हो गये लेकिन अभी तक उसकी कोई खबर या सुराग किसी भी जांच एजेंसी को नहीं मिली है। उनहोंने कहा कि मन्नान की आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल होने की मिडिया में जो रिपोर्ट आई थी उसकी भी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। इसलिए वह आज भी हमारे लिए निर्दोष है।

वहीँ छात्र संगठन के उपाध्यक्ष सज्जाद सुबहान राथर ने भी कहा है कि अगर जकड़ ही मन्नान वाणी के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं मिला तो छात्र संगठन आंदोलन चलाएगी। इसके लिए उनहोंने सभी छात्रों से इसके जोखिमों से निपटने की अपील की है।

Top Stories