Saturday , July 21 2018

तेलुगु न्यूज़ चैनल की मशहूर एंकर राधिका रेड्डी ने छत से कूद कर की आत्महत्या

हैदराबाद स्थित तेलुगु न्यूज़ चैनल V6 के महिला न्यूज़ एंकर की आत्म हत्या की खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय महिला न्यूज़ एंकर राधिका रेड्डी ने अपने ही घर के छत से कूदकर अपनी जान दे दी। इस आत्महत्या के वजह डिप्रेशन यानी अवसाद बताई जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पुलिस के मुताबिक 1 अप्रैल की रात साढ़े 10 बजे राधिका हैदराबाद के मुसापेट इलाके में अपने घर में थीं। काम से लौटने के बाद वो टेरिस पर चली गईं और वहां थोड़ी देर तक टहलती रहीं। इसके बाद वह पांचवे माले से कूदकर जान दे दी। सिर में कई जगहों पर गंभीर चोट लगने की वजह से राधिका की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक छह महीने पहले ही राधिका का अपने पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद वो अपने 14 साल के बेटे के साथ अपने पिता के घर में रहती थी। पुलिस को राधिका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें राधिका ने लिखा है कि उसके आत्महत्या की वजह उसका डिप्रेशन है और उसका दिमाग ही उसका दुश्मन बन गया। हालांकि रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि उनका बेटा मानसिक बनू तेजा रेड्डी मानसिक रूप से बीमार था, जिसकी वजह से राधिका परेशान रहती थी।

इस मामले को लेकर कुकटापल्ली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि राधिका ने अपने सुसाइड नोट में अपने सुसाइड के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। बता दें कि टीवी चैनल V6 में काम करने से पहले राधिका सन टीवी में काम करती थीं.

TOPPOPULARRECENT