मुजफ्फरनगर: बाइक से बकरी टकराई तो बाइकर की गर्दन काटी, महादलित टोले पर किया हमला

मुजफ्फरनगर: बाइक से बकरी टकराई तो बाइकर की गर्दन काटी, महादलित टोले पर किया हमला
Click for full image

मुजफ्फरपुर। देवरिया रोड स्थित भेलाईपुर गांव में मंगुरहियां के निकट शनिवार दोपहर एक बाइक सवार की निर्ममता से पिटाई के बाद गला काट कर हत्या कर दी गई। उसका कसूर इतना था कि उसकी बाइक से एक बकरी को ठोकर लग गई थी। बाइक सवार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

 

बाइक पर पीछे बैठे युवक की जान तो बच गई लेकिन वह गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती है। उधर, बाइक सवार की हत्या से आस-पास के ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने भेेलाईपुर महादलित बस्ती पर हमला कर लूटपाट शुरू कर दी। हमलावरों का उग्र रूप देख बस्ती के लोग हरदी की ओर भाग गए।

 

बाइक सवार मृतक की पहचान वैशाली जिला के भगवानपुर पट्टी बंधुराय गांव निवासी नवीन सिंह के रूप में हुई है। तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर तैनात है। डीएम के अादेश पर रात्रि में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। घटना उस समय हुई जब शनिवार को नवीन सिंह सचिंद्र साहनी के साथ पेट्रोल पंप से डीजल लेकर लौट रहा था। घटनास्थल से मृतक के घर की दूरी करीब 30 किमी है।

 

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही महादलित बस्ती के गांव के लोग गोलबंद हो गए और महादलित बस्ती पर हमला कर लूटपाट करने लगे। लोगों का गुस्सा देख बस्ती के लोग भाग निकले।

 

 

 

 

तनाव को देखते हुए सरैया एसडीपीओ के साथ पारू, देवरिया और जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें नवीन कुमार की हत्या के आरोप में दो और आठ लोगों के साथ आगजनी के लिए और महादलित टोला में लूटके आरोप में हिरासत में लिया है।

Top Stories