Tuesday , September 25 2018

श्रीनगर में फिर हुआ सुंजवां जैसा आतंकी हमला, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के करण नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर एक बार फिर से सुजवां जैसे आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों के एक इमारत में छिपे होने का शक जताया जा रहा है। आतंकियों द्वारा हमले के बाद से जवानों की जवाबी कार्रवाई जारी है। बता दें कि आतंकियों की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में सुबह चार बजे पता चला था, जो सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, दो आतंकवादी बैग और एके-47 लेकर श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने की फिराक में देखे गए थे, इसके बाद संतरियों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिससे वे मौके से फरार हो गए। कैंप और उसके आस-पास खोजी अभियान चल रहा है। बताया जा रहा है कि आतंकी सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे और फिर एक खाली इमारत से गोलियां चलानी शरू कर दी थी। जिसके बाद से जवानों की जवाबी कार्रवाई अब भी जारी है।

इससे पहले रविवार (11 फरवरी) को ऐसे ही हमले को सीआरपीएफ ने नाकाम कर दिया था। सीआरपीएफ ने एके-47 लिए 2 आतंकियों को खदेड़कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया था। सेना के एक अधिकारी ने कैंप पर हुए हमले की जानकारी देते हुए बताया था कि सेना ने जम्मू कश्मीर लाइट इंफैंट्री की 36 ब्रिगेड के शिविर में मौजूद 150 फैमिली क्वार्टरों से लोगों को निकालने के बाद आतंकवादियों को मार गिराया।

TOPPOPULARRECENT