Sunday , November 19 2017
Home / Bihar News / नीतीश ने गोली मारी है इसके सबूत हैं, भ्रष्टाचार से बड़ा है अत्याचार: लालू यादव

नीतीश ने गोली मारी है इसके सबूत हैं, भ्रष्टाचार से बड़ा है अत्याचार: लालू यादव

रांची। बिहार में एनडीए मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद आरजेडी चीफ लालू यादव भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश ने मिलकर उनके खिलाफ साजिश रची और उन्हें झूठे मामले में फंसाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

लालू ने यहां तक कहा कि मोदी और अमित शाह के रिश्तेदारों ने महात्मा गांधी की हत्या की थी। रांची में सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए आए लालू यादव ने संवाददाता सम्मेलन में नीतीश कुमार पर अवसरवादी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने हम दोनों को जनादेश दिया था लेकिन नीतीश ने उसे अपमानित किया। उन्होंने कहा कि नीतीश के इस कदम से गांव के लोग नाराज हैं।

नीतीश कुमार पर लगे हत्या के आरोप का जिक्र करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश ने गोली मारी इसके सबूत हैं। भ्रष्टाचार से बड़ा अन्याय होता है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने खुद हलफनामा में उल्लेख किया था कि वह 302 सहित कई अन्य धाराओं में आरोपी हैं। बताते चलें कि वर्ष 1991 में नीतीश पर हत्या का आरोप लगा था।

उन्होंने नीतीश कुमार को अवसरवादी और ढोंगी बताते हुए कहा कि वह कहते थे कि मिट्टी में मिल जाऊँगा लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाऊंगा। लालू ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था। उन्होंने कहा, “मैं उनके माथे पर टीका लगाया और कहा जाओ शंकर भगवान की तरह राज करो। लेकिन यह तो भस्मासुर निकला। मेरे दिल में कोई लालच नहीं थी, नहीं तो क्यों उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में नामित करता, अब भाजपा के साथ मिलकर उन्होंने मुझे फंसाया है।

TOPPOPULARRECENT