Thursday , July 19 2018

कासगंज में हुई हिंसा कोई बड़ी बात नहीं ऐसी घटनाएं होती रहती हैं- योगी के मंत्री

कासगंज हिंसा पर योगी के मंत्री ने शर्मनाक बयान दिया है  मंत्री सत्यदेव पचोरी  ने कहा है कि कासगंज में हुई हिंसा कोई बड़ी बात नहीं और ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। बता दें की कासगंज हिंसा में एक युवक की मौत भी हो गई थी।

पचौरी ने शनिवार को एक गैरजिम्मेदाराना बयान देते हुए, ‘यह छोटी घटनाएं हैं, होती रहती हैं।’ हालांकि उन्होंने प्रशासन को भी सलाह दी कि ऐसी घटनाओं पर रोक लगे और कहा, ‘ प्रशासन को ध्यान रखना चाहिए कि ऐसी घटनाएं न हों।’
आपको बता दें, इससे पहले योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी ऐसा ही बयान दिया था। कृषि मंत्री शाही ने कहा था, ‘किसी मामले को अनावश्यक तूल देना सही नहीं है। एक छोटी घटना हुई जिसमें दो लोगों के साथ हादसा हुआ है।’ उन्होंने अपील की थी कि इस मामले की कश्मीर से तुलना करके प्रदेश का माहौल न खराब किया जाए।

जानकारी के लिए बता दें की 26 जनवरी को कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प में चंदन गुप्ता नाम के एक युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद इलाके में हिंसक घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया। पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए सैकड़ों लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, चंदन की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

TOPPOPULARRECENT