GHMC चुनाव में बीजेपी की प्रचार अभियान को लेकर प्रकाश राज ने दिया बड़ा बयान!

, ,

   

अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने हैदराबाद नागरिक चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान पर बड़ा बयान दिया है। 

पिछले सप्ताह के अंत में एक तेलुगु समाचार चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार में, प्रकाश राज ने कहा कि भाजपा ने अप्रासंगिक मुद्दों को उठाकर, नगरपालिका चुनाव को दरकिनार कर दिया। “उन्होंने मुख्यमंत्री को आतंकवादी और पाकिस्तानी एजेंट कहकर क्या संदेश देना चाहते हैं,” उन्होंने पूछा। भाजपा तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय ने ट्वीट किया था कि संदेह है कि मुख्यमंत्री केसीआर के आतंकवादियों के साथ संबंध हैं, और उन्होंने सुझाव दिया कि खुफिया एजेंसियों को उन पर कड़ी नजर रखनी चाहिए।

प्रकाश राज ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार और केसीआर और केटीआर के नेतृत्व में विश्वास को और बढ़ा दिया। “मुझे उनके नेतृत्व पर भरोसा है। मैंने विकास होते देखा है और मुद्दों को हल किया जा रहा है। तेलंगाना में स्व-शासन प्राप्त होने के बाद ही, राज्य और हैदराबाद ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खुद पर जोर दिया। ”

प्रकाश राज ने कहा, “बीजेपी नेतृत्व के पास यह कहने के लिए कुछ विवेक होना चाहिए कि पिछले छह वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ है।”

2019 के लोकसभा चुनावों में बेंगलुरू केंद्रीय निर्वाचन क्षेत्र से एक निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने वाले अभिनेता ने केंद्र और कई राज्यों में भाजपा की अगुवाई वाली सरकारों पर भारी पड़ गए। उन्होंने हाथरस बलात्कार मामले में सरकार की निष्क्रियता, भाजपा के नेतृत्व वाले राज्यों में critic लव-जिहाद ’कानूनों, दलित कानूनों के तहत छात्रों और दलित नेताओं की गिरफ्तारी, कश्मीर में हिंसा और इस तरह की आलोचना की।

प्रकाश राज ने उस हिंसा पर भी टिप्पणी की जिसका इस्तेमाल राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे किसान विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए किया गया था। उन्होंने सवाल किया कि शांतिपूर्वक विरोध कर रहे किसानों पर वे पानी-तोप का इस्तेमाल कैसे करते हैं।