श्री श्री राम मंदिर का मुद्दा मोदी और भागवत के लिए छोड़ दें, सीरिया बनने की धमकी निंदात्मक: उद्धव ठाकरे

श्री श्री राम मंदिर का मुद्दा मोदी और भागवत के लिए छोड़ दें, सीरिया बनने की धमकी निंदात्मक: उद्धव ठाकरे

मुंबई: शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर पर आज यहाँ कहा कि आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर को निशाना बनाते हुए कहा कि राम मंदिर का मुद्दा उन्हें प्रधानमंत्री मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के लिए छोड़ देना चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पार्टी के प्रवक्ता रोजनाम सामना में लिखे गये एक एडिटोरियल में रविशंकर को इस मामला से दूर रहने का मशवरा देते हुए कहा कि भाजपा चाहे तो एक ऑर्डिनेंस जारी करके 24 घंटे में मंदिर की निर्माण का कार्य शुरू करा सकती है। शिवसेना ने कहा कि पिछले दो साल से रविशंकर अयोध्या मामला में एक पार्टी बनने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने इस मुद्दे पर बयान दिया है कि अगर समस्या हल नहीं किया गया तो देश में सीरिया जैसे हालात पैदा हो जायेंगे, अगर एक धर्मगुरु ने एसी धमकी दी है तो उसकी जांच होनी चाहिए।

शिवसेना ने कहा कि देश की सुरक्षा के मद्देनजर इस तरह के बयान की जाँच ज़रूरी है। यह कैसा आर्ट ऑफ़ लिविंग है कि जहाँ लोगों को धमकी दी जाती है या उनकी हत्या की जाती है। ऐसे गुरु की ज़रूरत नहीं है जो यह कह रहा है कि अदालत में इसका हल नहीं निकल सकता है। उन्होंने मशवरा दिया कि रविशंकर को इस मुद्दे में दखलंदाजी बंद कर देना चाहिए।

Top Stories