Monday , July 23 2018

ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर हमला करने वाले तीन हिरासत में, पूछताछ शुरू

मैनपुरी में ट्रेन के अंदर घुसकर मुस्लिम परिवार पर हमला करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. तीनों आरोपियों को वायरल वीडियो के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

वायरल वीडियो में कम से कम 30 हमलावर दिख रहे हैं जिन्होंने ट्रेन में घुसकर मुस्लिम परिवार पर हमला किया. मुस्लिम परिवार पर यह हमला बुधवार को हुआ था. इसमें ना सिर्फ इन्हें बुरी तरह मारा गया था बल्कि इनकी औरतों के साथ बदसलूकी और लूटपाट को अंजाम दिया गया था.

 

इस हमले का वीडियो वायरल होने के बाद जीआरपी ने केस दर्जकर तफ़्तीश शुरू की थी. जीआरपी ने अपनी तफ़्तीश में पाया कि हमलावर हाथों में रॉड लिए ट्रेन के बाहर खड़े थे, इसके बाद आपातकालीन खिड़की से कूदकर अंदर घुस गए. पीड़ित शाकिर ने बताया कि बुर्के में बैठी महिलाओं को देखकर हमलावर उग्र हो गए और मार-पिटाई शुरू कर दी.

 

एसपी ओपी सिंह के मुताबिक शाकिर के अलावा उनकी पत्नी आसिया, बेटी अर्शी, तीन बेटे अरसान, फैज़ान और फिज़ू, उनके भाई आरिफ़, भतीजा आसिफ़, साला शआहिद और दो बहनें शहनाज़ और मेहनाज़ ज़ख़्मी हुई हैं. इनमें से चार के सिर पर चोट लगी है और चार के हाथ टूटे हैं. इसके अलावा सभी के पेट के आंतरिक हिस्से में खून भी बहा है.

TOPPOPULARRECENT