गुजरात: दो नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के मामले में तीन गिरफ्तार, उनमें एक की हुई थी हत्या!

गुजरात: दो नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के मामले में तीन गिरफ्तार, उनमें एक की हुई थी हत्या!

पुलिस ने बताया कि शनिवार को दो नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था और फिर गुजरात के दाहोद जिले में 14 मई को उनमें से एक को मार डाला गया था।

अधिकारी ने कहा कि नौ और 16 वर्ष के पीड़ित चचेरे भाई हैं और लिम्डी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत डेपाडा गांव में विवाह समारोह में भाग लेने गए थे और रात के लिए वहां वापस रहे थे।

अधिकारी ने कहा कि दो, जो प्रकृति के कॉल में भाग लेने के लिए रात में बाहर गए थे, पर बलात्कार किया गया था और छोटा बच्चा मारा गया था और उसका शरीर पास के कुएं में डंप हो गया था।

पुलिस ने बताया कि नौ साल के बच्चे की शरीर सुबह अगले दिन मिला था। लिम्डी पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई जिसमें नौ वर्षीय के पिता ने कहा कि उन्होंने अपराध में शामिल होने के लिए विवाह समारोह में भाग लेने वाले तीन वीडियोोग्राफर पर संदेह किया था।

जांच के बाद, शनिवार को पुलिस ने राजस्थान के बंसवाड़ा के निवासी कल्पेश कटारिया को गिरफ्तार किया, साथ ही साथ महौद अमालीयार और सुनील गारेशिया, दोनों दाहोद में झलोड के निवासी थे।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान तीनों ने खुलासा किया है कि उन्होंने 16 वर्षीय के साथ सामूहिक बलात्कार किया था और अगर उन्होंने किसी के बारे में इस बात की पुष्टि की तो उन्हें मारने की धमकी दी थी।

Top Stories