मुसलमानों पर हमलें शुरु, ओवैसी ने कहा- नये भारत में आपका स्वागत

मुसलमानों पर हमलें शुरु, ओवैसी ने कहा- नये भारत में आपका स्वागत

लोकसभा चुनाव के नजीते सामने आए अभी बेशक 24 घंटे का वक्त भी नहीं बीता है लेकिन गोरक्षा के नाम पर होने वाली गुंडागर्दी का एक नया वीडियो सामने आया है।

ताजा घटना मध्यप्रदेश के सिवनी की है। जहां कुछ लोगों ने गौमांस ले जाने की सूचना मिलने पर तीन लोगों की बहुत बुरी तरह से पिटाई की है। केवल इतना ही नहीं पीड़ितों से जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए गए हैं।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि गोरक्षा के नाम पर हुई गुंडागर्दी का यह वीडियो दो से तीन दिन पुराना है। गुंडागर्दी करने वाले लोग राम सेना से संबंधित बताए जा रहे हैं। राम सेना के लोगों को कहीं से यह जानकारी मिली थी कि ऑटो में सवार होकर दो युवक और एक महिला अपने साथ गौमांस लेकर जा रहे हैं।

इसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे और लाठी-डंडों से पीड़ितों की पिटाई करनी शुरू कर दी। युवकों के साथ बेरहमी की हदें पार कर दी गईं। वहीं महिला को भी नहीं बख्शा गया। इस घटना पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमिन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया आई है। उनका कहना है कि यह सेक्युलरिज्म का नकाब है।

मुस्लिमों पर हुए हमले को लेकर ट्वीट करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘मोदी के मतदाता द्वारा बनाई गई निगरानी समिति के सदस्य मुस्लिमों के साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं। नए भारत में आपका स्वागत है जो समावेशी है और जैसा कि पीएमओ का कहना है सेक्युलरिज्म का नकाब।’

हिंदू सेना के दो लोगों ने एक मुस्लिम शख्स को पेड़ से बांधकर उसके हाथ पकड़े और फिर उसे लाठी-डंडों से लगातार पिटते रहे। पीड़ित युवक आरोपियों से रहम की भीख मांगता रहा, उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। वह जानवरों की तरह उसे पीटते रहे।

पेड़ से बांधने के बाद भी जब गुंडों का मन नहीं माना तो उन्होंने उसे गमछे से जमीन पर गिराकर दोबारा पीटा। हाथों से जहां लाठियां भांजी जा रही थी वहीं मुंह से गालियां निकल रही थी।

जिसके पास डंडे नहीं थे उसने लात घूंसों से पीड़ितों को पीटा। जब आरोपियों ने एक को पीटकर अधमरा कर दिया तब दूसरे को पीटने लगे। उसके साथ भी पहले वाले की तरह सलूक किया गया।

धीरे-धीरे आरोपियों की संख्या बढ़ी और वह पीड़ित को पीटते रहे। उन्होंने महिला को भी नहीं बख्शा। उसपर उसके ही साथियों से चप्पलें बरसाई गईं और जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए गए।

घटना का वीडियो दो-तीन पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर इसके वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Top Stories