TMC से बर्खास्त होने के बाद ‘मुकुल रॉय’ क्या बीजेपी में जाने की प्रक्रिया शुरु कर दी है?

TMC से बर्खास्त होने के बाद ‘मुकुल रॉय’ क्या बीजेपी में जाने की प्रक्रिया शुरु कर दी है?

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस से सभी तरह नाता तोड़ने जा रहे सांसद मुकुल राय मंगलवार की सुबह हावड़ा स्थित बेलूड मठ पहुंचे और भक्ति भाव से पूजा अर्चना की।

इसके बाद सुबह 11. 20 बजे वह बेलूड मठ से निकल गये। इस मौके पर सुरक्षा विहिन मुकुल राय पूरी तरह एक भक्त के रूप में आये। उनके साथ केवल उनका एक सहयोगी ही था।

यहां पर तकरीबन आधा घंटे वह मठ के सचिव और अध्यक्ष के साथ बिताये। स्वामी विवेकानंद के मंदिर और रामकृष्ण परमहंस मंदिर के अलावा मां दुर्गा के मंदिर में दर्शन करने के बाद वह अपने अगले सफर पर निकल पड़े।

इस दौरान मठ के सचिव और अध्यक्ष के साथ क्या बातचीत हुई, इसका किसी ने कोई खुलासा नहीं किया। बार- बार पत्रकारों के पूछने के बावजूद उन्होंने किसी भी तरह के राजनीतिक सवाल का जवाब नहीं दिया।

अलबत्ता इतना जरूर कहे कि आदमी अपनी जिंदगी में जब कोई बड़ा फैसला लेने जाता है, तो अपने गुरुदेव का आशीर्वाद जरूर लेता है। वही करने मैं यहां आया हूं, ताकि जब मैं फैसला लूं, तो गुरु का आशीर्वाद और मां की शक्ति मेरी ताकत बने।

यहां आने पर मैं अपने गुरु और मां से मांगा कि मेरी मानसिक शक्ति बरकरार रहे और मैं अपने लिए गये निर्णय में सफल रहूं। रहा सवाल राजनीतिक बात का, तो उसका खुलासा मैं खुद पूजा के बाद करूंगा।

Top Stories