मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां बनी सांसद, खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुबां पर !

मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां बनी सांसद, खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुबां पर !

लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जीत के देश में ही नहीं दुनियाभर में चर्चे हैं। ऐतिहासिक जीत के साथ ही नरेंद्र मोदी दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। बीजेपी शासित प्रदेशों के साथ साथ पार्टी ने कांग्रेस और गैर कांग्रेस शासित राज्यों में भी परचम लहराया है। बीजेपी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, यूपी और पश्चिम बंगाल तक में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बता दें कि 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशियों की किस्मत का 23 मई को फैसला आया है।

वहीं, इस बार कई फिल्मी सितारों ने भी अपना किस्मत लोकसभा चुनाव में आजमाई था, जिसमें से किसी हो जीत मिली तो किसी को हार। इन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं नुसरत जहां, जो बंगाल की मशहूर अदाकारों में से एक हैं।

बता दें कि अभिनेत्री और मॉडल नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की टिकट पर बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं।

View this post on Instagram

Found these old pics.. #throwback #simplicity

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इस सीट पर उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के शायंतन बसु और कांग्रेस के काजी अब्दुल रहीम से था। यहां उन्होंने दोनों ही बड़े दलों के प्रत्याशियों को मात दे दी है। उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की। चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

lok sabha elections 2019,nusrat jahan,nusrat jahan pics,nusrat jahan viral pics,nusrat jahan photos ,नुसरत जहां, लोकसभा चुनाव 2019

नुसरत का जन्म पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 8 जनवरी, 1990 को हुआ था। वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कोलकाता के ही आवर लेडी क्वीन ऑफ द मिशन स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की और इसके बाद वहीं भवानीपुर कॉलेज से उन्होंने बीकॉम में स्नातक की डिग्री ली।

नुसरत ने साल 2010 में ‘फेयर वन मिस कोलकाता’ ब्यूटी कॉन्टेस्ट का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद वह मॉडलिंग के क्षेत्र में सकिय हो गईं। धीरे-धीरे उन्होंने टॉलीवुड में कदम रखा जहां उन्होंने राज चक्रवर्ती की फिल्म ‘शोत्रु’ से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद नुसरत ने ‘खोका 420’ अंकुश हाजरा के साथ ‘खिलाड़ी’, राहुल बोस के साथ ‘सोंधे नमार आगेय’ और जीत के साथ ‘पावर’ जैसी फिल्मों में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।

View this post on Instagram

In the midst of nature #mangoseason

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें, नुसरत सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Top Stories