डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा फैसला, छोड़ देंगे व्हाइट हाउस!

डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा फैसला, छोड़ देंगे व्हाइट हाउस!

अमेरिकी राष्ट्रपति अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उनके बड़े फैसले को लेकर है। ट्रम्प ने फैसला किया है कि वो व्हाइट हाउस को छोड़ देंगे।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपना स्थायी आवास बदलने जा रहे हैं। उन्होंने इसकी घोषणा भी कर दी है। उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि न्यूयॉर्क की जगह अब फ्लोरिडा उनके परिवार का स्थायी पता होगा।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि न्यूयॉर्क के लोगों ने उन्हें काफी प्यार दिया, किन्तु राज्य के नेताओं ने उनके साथ प्रतिवर्ष करोड़ों डॉलर का टैक्स चुकाने बाद भी गलत व्यवहार किया।

राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि फ्लोरिडा के पाम बीच पर स्थित 1600, पेंसिलवेनिया एवेन्यू अब उनके परिवार का स्थायी पता होगा। बता दें कि राष्ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन के व्हाइट हाउस में रह रहे हैं।

इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप का स्थायी निवास न्यूयॉर्क में स्थित ट्रंप टॉवर था। हालांकि अपने इस स्थायी आवास को छोड़ने के बारे में भी उन्होंने अपने मन की बात कही।

उन्होंने कहा कि मैं यह निर्णय नहीं लेना चाहता था, एक राष्ट्रपति के तौर पर मैं हमेशा न्यूयॉर्क की सहायताके लिए खड़ा रहूंगा, मेरे दिल में हमेशा न्यूयॉर्क के लिए खास जगह रहेगी।

ट्रंप के इस ट्वीट के बाद न्यूयॉर्क के राज्यपाल ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अच्छा, छुटकारा मिला। ऐसा नहीं था कि डोनाल्ड ट्रंप ही यहां पर टैक्स चुकाते थे।

Top Stories