भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई के तहत राजकुमारों की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने शाह सलमान की प्रशंसा की

भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई के तहत राजकुमारों की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने शाह सलमान की प्रशंसा की
Click for full image
Saudi Arabia's King Salman bin Abdulaziz Al Saud (R) presents U.S. President Donald Trump (C) with the Collar of Abdulaziz Al Saud Medal at the Royal Court in Riyadh, Saudi Arabia May 20, 2017. Picture taken May 20, 2017. REUTERS/Jonathan Ernst

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि सऊदी अरब में इतिहास की सबसे बड़ी भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई के तहत राजुकुमारों, अधिकारीयों और मंत्रियों की गिरफ्तारी से उनका शाह सलमान और सउदी अरब के राजकुमार मोहम्मद बिन सलमान के प्रति भरोसे में इज़ाफा हुआ है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री ट्रंप ने कल ट्विटर पर लिखा “वे जानते हैं कि वह लोग क्या कर रहे हैं। उनमें से कुछ लोग जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है, वह लोग वर्षों से अपने देश का शोषण कर रहे थे।”

उल्लेखनीय है कि सऊदी अरब में नवगठित भ्रष्टाचार विरोधी समिति के आदेश पर पिछले दो दिनों में 11 राजकुमार सहित 11 पूर्व और वर्तमान मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सऊदी प्रमुख शाह सलमान बिन अब्दुल अज़ीज़ के एक फरमान के तहत शनिवार के दिन राजकुमार मोहम्मद बिन सलमान की अगुवाही में यह भ्रष्टाचार विरोधी समिति स्थापित की गई थी।

Top Stories