‘मर्डर’ फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पर तेलंगाना में दर्ज होगा केस

‘मर्डर’ फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पर तेलंगाना में दर्ज होगा केस

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. फादर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसका नाम ‘मर्डर’ है. यह फिल्म ऑनर किलिंग की सत्य घटना पर आधारित है. यह घटना साल 2018 में तेलंगाना के मृयालगुडा में हुई थी. अब फिल्म रिलीज से पहले राम गोपाल वर्मा कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. नालगोंडा की स्पेशल एससी/एसटी कोर्ट ने डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

 

दो साल पहले प्रणय कुमार नाम के एक शख्स ने ऊंची जाति की लड़की अमृता से शादी थी. लेकिन लड़की के पिता मारुति राव और अंकल श्रवण कुमार ने प्रणय की हत्या कर दी. प्रणय के पिता बालास्वामी ने राम गोपाल वर्मा की ‘मर्डर’ का विरोध किया है. मृतक के परिवार ने कोर्ट याचिका डाली और कहा कि राम गोपाल की फिल्म ‘मर्डर’ प्रणय की हत्या के केस को प्रभावित करेगी, क्योंकि इस मामले में पुलिस अभी तक जांच कर रही है.

 

बालास्वामी की याचिका पर सुनवाई करते हुए नागलगोंडा स्पेशल एससी/एसटी कोर्ट ने मृयालगुडा पुलिस को रामगोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा है. याचिका में यह भी कहा गया कि राम गोपाल वर्मा मृतक के परिवार की मर्जी के बिना उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा ने फिल्म मर्डर के पोस्टर को फादर्स डे के मौके पर लॉन्च किया. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि ये फिल्म सबका दिल छूने जा रही है. यह अमृता और मारुति राव की कहानी है. एक  पिता जो अपनी बेटी को बहुत प्यार करता था.

Top Stories