Friday , November 24 2017
Home / Entertainment / Tubelight के शो के दौरान सलमान के 9 फैंस गिरफ्तार

Tubelight के शो के दौरान सलमान के 9 फैंस गिरफ्तार

दिल्ली : सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो गई है और धीमी रफ्तार के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. सलमान के फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ इस बात अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है जब मालेगांव के एक थिएटर में फैंस ने शो के दौरान पटाखे जलाए.

बता दें कि मालेगांव, मुंबई के एक थिएटर में फिल्म के शो के दौरान सलमान के फैंस ने पटाखे जलाये और काफी शोर-शराबा भी किया. इसके बाद मोहन थिएटर के मालिक की शिकायत पर 9 लोगों को अरेस्ट किया गया है. मालेगांव मे हर खान के अलग-अलग फैन क्लब हैं. इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के शो के दौरान भी फैंस ने थिएटर में पटाखे जलाये गये थे.

बता दें कि ट्यूबलाइट की तुलना सलमान खान की 2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान से की जा रही थी. लेकिन रिलीज के तीन में ही फिल्म जहां 102 करोड़ की शानदार कमाई कर गई थी. वहीं अब तक की सबसे ज्यादा, 5550 स्क्रीन मिलने के बावजूद ट्यूबलाइट 4 दिन में करीब 84 करोड़ का बिजनेस कर पाई है.

फिल्म क्र‍िटिक और बिजनेस एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह आंकड़े दिए हैं. रिलीज के पहले तीन दिन में ट्यूबलाइट ने करीब 64 करोड़ कमाए थे. हालांकि ईद पर अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म जोर पकड़ लेगी लेकिन फैन्स भाई को उनके ही स्टाइल में देखना चाहते थे. शायद यही वजह रही कि शुक्रवार और शनिवार को 21-21 करोड़ और रविवार को 22.45 करोड़ कमाने वाली फिल्म सोमवार को ईद की छुट्टी होने के बावजूद 19 करोड़ कमा सकी.

TOPPOPULARRECENT