IAS अधिकारी अतहर आमिर टीना डाबी ने दी तलाक़ की अर्जी!

IAS अधिकारी अतहर आमिर टीना डाबी ने दी तलाक़ की अर्जी!

सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर रही आइएएस अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है। 2016 बैच के अधिकारी टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

अर्जी में कहा गया कि हम आगे साथ नहीं रह सकते, ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें। डाबी को दो दिन पहले ही श्रीगंगानगर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद से जयपुर स्थित शासन सचिवालय में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर लगाया गया है।

वहीं, अतहर आमिर जयपुर जिला परिषद में कार्यकारी अधिकारी पद पर कार्यरत है। टीना डाबी मध्य प्रदेश में भोपाल की रहने वाली है, वहीं अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर से हैं। दोनों ने साल,2018 में शादी की थी। 17 नवंबर को दोनों ने आपसी मर्जी से तलाक की अर्जी कोर्ट में पेश की है।

गौरतलब है कि 2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने बाद में शादी कर ली।

लोगों का कहना है कि भले ही अतहर 2015 में यूपीएससी टॉप करने में पीछे रह गए हो, लेकिन दिल जीतने में वे टॉप पर रहे हैं।

2015 में आइएएस की परीक्षा में सफल होने के बाद जब दोनों नार्थ ब्लॉक में पर्सनल और ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले थे तो आमिर पहली नजर में ही टीना को दिल दे चुके थे।

टीना ने कहा था कि हम लोग सुबह कार्यक्रम में मिले थे और शाम को आमिर उनसे मिलने पहुंच गया था।

वह पहली नजर में प्यार था। टीना ने कहा था कि आमिर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। 2016 में टीना ने सोशल साइट पर आमिर के साथ शादी करने की बात कही थी।

Top Stories