नसीरुद्दीन शाह- अनुपम खेर मामले कूदे सुषमा स्वराज के पति, बोले..?

नसीरुद्दीन शाह- अनुपम खेर मामले कूदे सुषमा स्वराज के पति, बोले..?

एक्टर नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर में चल रहे वाकयुद्ध के बीच मिजोरम के पूर्व गवर्नर स्वराज कौशल भी कूद पड़े हैं। कौशल ने अनुपम खेर को जोकर कहने पर नसीरुद्दीन शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप कृतघ्न व्यक्ति हैं।

 

लेजेंड न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि इस देश ने आपको नाम, प्रसिद्धि और पैसा दिया लेकिन आज भी आप भ्रांति मुक्त नहीं हैं।

 

स्वराज कौशल यही नहीं रुके। एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को लेकर कहा कि क्या आपको लगता है कि जितने मौके अनुपम खेर को मिले थे, उतने आपको हासिल नहीं हुए?

 

आपने अपने धर्म से अलग शादी की, लेकिन किसी ने एक शब्द नहीं कहा। आपके भाई भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल भी बने। इसके बाद भी आप निराश हैं। आप हमेशा अलगाव और भेदभाव की बात करते हैं।

 

 

स्वराज कौशल ने लिखा, ‘आप यह सारी बकवास पूरे मन से करते हैं लेकिन जब अनुपम खेर बोलते हैं तो वह अपना दर्द बयां करते हैं कि किस तरह से उन्हें अपने ही देश में बेघर कर दिया गया।’

 

 

नसीरुद्दीन शाह पर तीखा हमला करते हुए पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति कौशल ने लिखा, ‘आप उस देश का आभार व्यक्त नहीं करते, जिसने आपको सब कुछ दिया।’

 

 

अनुपम खेर और उनकी पत्नी किरण खेर से नसीरुद्दीन शाह की तुलना करते हुए उन्होंने लिखा कि दो बार सांसद चुने जाने और अपने दम पर स्टार होने के बाद भी उनकी प्रतिक्रिया को देखें। वे जेंटलमेन की तरह बात करते हैं।

 

 

स्वराज ने कहा, ‘लेकिन आप जब बोलते हैं तो छोटे और नीचतापूर्ण लगते हैं।’ यह कहना काफी होगा कि आपका गुस्सा दरअसल आपकी कुंठा है।

 

 

बता दें कि एक वेबसाइट से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने नागरिकता संशोधन कानून के मसले पर बात करते हुए अनुपम खेर को जोकर करार दे दिया था।

 

 

उन्होंने कहा था कि अनुपम खेर बहुत कुछ बोलते रहते हैं, लेकिन उन्हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत नहीं है।

 

 

इस पर अनुपम खेर ने भी बिना देर किए करारा जवाब देते हुए कहा था, ‘मैंने कभी आपके बारे में कुछ बुरा नहीं कहा था, लेकिन अब बोलूंगा।

 

 

 

 

 

इतना कुछ हासिल करने के बाद आपने अपनी पूरी जिंदगी हताशा में गुजारी। अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मेरा विश्वास है कि मैं फिर सही कंपनी में हूं।’

Top Stories