बाबरी फैसला: भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में दो गिरफ्तार!

बाबरी फैसला: भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में दो गिरफ्तार!

जयपुर में अयाेध्या के फैसले को सभी समाजों ने ऐतिहासिक करार दिया है। मुस्लिम समाज ने बेहद सकारात्मक पहल करते बारावफात के मौके पर शहर में आज निकलने वाले जुलूस समेत विभिन्न कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, यह निर्णय सेंट्रल मिलाद बोर्ड ने लिया है। संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने सोमवार सुबह 10 बजे तक इंटरनेट पर रोक लगाते हुए बंद रखने की निर्देश दिए। जयपुर जिले में धारा 144 लागू है।

कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के बाद इंटरनेट से रोक हटाई जा सकती है। संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने बताया कि एहतियात तौर पर इंटरनेट को बंद किया गया है ताकि लोग सोशल मीडिया पर वाट्सएप मैसेज, मेल के माध्यम से अफवाएं नहीं फैला सकें। सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी से हर चार घंटे में रिपोर्ट ले रहे है।

अयोध्या में राममंदिर बनाने के फैसले के बाद शास्त्रीनगर में एक युवक द्वारा भड़काऊ पोस्ट डालने का मामला सामने आया। पुलिस सक्रिय हुई और तुरंत उस युवक को पकड़ लिया गया।

हंस वाटिका आरपीए रोड निवासी केशव अरोड़ा (35) को वाट्सएप पर भड़काऊ पोस्ट डालने के मामले में पकड़ा गया है। केशव से पूछताछ की जा रही है। वह प्राइवेट जॉब करता है।

इसके अलावा प्रदेश में तीन लोगाें के खिलाफ और मुकदमा दर्ज हुआ है। सेंट्रल आईबी की टीम भी जयपुर पहुंची और उससे पूछताछ की। इसी तरह झालावाड़ जिले के अकलेरा से एक युवक को भड़काऊ पोस्ट डालने पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Top Stories