Sunday , September 23 2018

UAE- सड़क हादसे में भारतीय की मौत, आरोपी ड्राइवर एयरपोर्ट से गिरफ्तार

संयुक्त अरब अमीरात में कार चालक ने एक भारतीय को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। भारतीय को टक्कर मारने वाले एशियाई ड्राइवर को देश छोड़कर भागने से कुछ मिनट पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ‘खलीज टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को एक अज्ञात भारतीय दुबई की ओर जाने वाले अल मफ्राक पुल के पास सड़क पार कर रहा था। उसी समय कार ने उसे टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद एशियाई मूल का चालक अपनी गाड़ी मौके पर ही छोड़कर भाग गया। उसकी पहचान अभी उजागर नहीं की गई है। अरबी भाषा में प्रकाशित अखबार ‘अल बयान’ में कहा गया है कि वह (टक्कर मारने वाला कार चालक) एयरपोर्ट गया और देश से भागने के लिए टिकट बुक कराई। प्लेन के रवाना होने से 30 मिनट पहले ही इस एशियाई व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया।

केंद्रीय अभियानों के महानिदेशक ब्रिगेडियर अली खलफान अल धाहेरी ने बताया कि सोमवार को उन्हें जानकारी मिली कि एक कार ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी है। पुलिस टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ड्राइवर भाग चुका था। भारतीय को प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों ने एशियाई चालक की तलाश शुरू की और दुर्घटना के बाद दो घंटे से भी कम समय में उसका पता लगा लिया गया।

TOPPOPULARRECENT