Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / उद्धव ठाकरे ने गिरी हुई, गंदी राजनीति अपनाया है: राज ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने गिरी हुई, गंदी राजनीति अपनाया है: राज ठाकरे

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे की पार्टी के छह पार्षदों के शिवसेना में शामिल होने पर उनहोंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का आलोचना करते हुए कहा है कि उद्धव ठाकरे गिरी हुई और नीच हरकतें करके गंदी राजनीति कर रहे हैं तथा वे उनकी इस नीच हरकतों को अपने जीवन में कभी भूल नहीं सकते। मनसे पार्षदों के बगावत पर उन्होंने कहा कि अब ताली हाथ पर नहीं बल्कि “गाल” पर मारी जाएगी।

eFacebook पे हमारे पेज को लाइक करqने के लिए क्लिक करिये

राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि शिवसेना ने प्रत्येक पार्षदों को पांच पांच करोड़ रुपये देकर खरीदा है, और उद्धव ठाकरे की ओछी हरकतों की वजह से खुद उन्होंने शिवसेना को छोड़ कर अपने नए राजनीतिक दल मनसे स्थापित की हैं। उन्होंने कहा कि सूबे के लोग इसे माफ़ नहीं करेंगे और वे खुद भी इसे भूल नहीं पाएंगे।

पार्टी में बगावत के दो दिनों के बाद तक चुप्पी साधे राज ठाकरे से जब पत्रकारों ने यह पूछा कि क्या उनकी पार्टी और शिवसेना के बीच कोई गुप्त समझौता हुआ है तो पार्टी प्रमुख ने कहा कि यह सब यह सब बेबुनियाद बातें हैं।

उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने हमेशा अपने चाचा भाई जात की मदद की है, लेकिन उन्हें शिवसेना से ये उम्मीद नहीं की थी।
बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पार्सदों ने अपनी पार्टी से बगावत किया था, और इसके सात में से छह पार्सदों ने शिवसेना में शामिल हो गया था।

TOPPOPULARRECENT