मजलूमों के लिए हमेशा आवाज़ उठाने वाले फैसल खान फिर से बने गरीबों की आवाज़!

मजलूमों के लिए हमेशा आवाज़ उठाने वाले फैसल खान फिर से बने गरीबों की आवाज़!

पश्चिम बंगाल में चुनाव आने वाले हैं। ऐसे समय में सभी दलों के नेता एक्टिव हो गये हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष सभी आमने-सामने हैं ही, साथ ही दल बदलने का सिलसिला भी जारी है।

 

ऐसे में एक शख्स ऐसा है जो समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने से नहीं कतराते हैं। जी हां, मैं बात कर रहा हूं फैसल खान साहब का!

 

 

उलेमा बोर्ड के पश्चिम बंगाल इंचार्ज और कई संस्थाओ में अहम पदों पर काबिज फैसल खान ने कोलकाता के तोपसिया से हुंकार भरी है।

 

फैसल खान एक प्रोग्राम में शिरकत करते हुए स्टेज से सरकार और नेताओं पर जमकर अपन राय दी। उन्होंने रसूखदार डॉक्टरों को लेकर कहा कि जो डॉक्टर इलाज करने से मौजूदा वक्त में कतरा रहे हैं, वे दुनिया को क्या जवाब देंगे।

 

जब लोग कोरोना महामारी से परेशान हैं, कुछ डॉक्टर मरीजों की इलाज करने से कतरा रहे हैं और कुछ डॉक्टर दिन रात मरीजों के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर इलाज किए जा रहे हैं।

 

फैसल खान राहत ग्रुप अॉफ सोसाइटी के एक प्रोग्राम में शिरकत करने के लिए आये थें। इस प्रोग्राम में फैसल खान को सम्मानित किया गया।

 

सूत्रों के मुताबिक इस संस्थ के प्रेसिडेंट शाह आलम, वाइस प्रेसिडेंट रईस आज़म और कन्वेनर फारुक़ मलिक भी मौजूद रहे।

 

फैसल खान ने उन नेताओं को अगाह भी किया की अगर आप जनता की जरुरतों को पूरा करने में कामयाब नहीं हुए तो ये जनता आपको जवाब देने में पीछे कभी नहीं हटने वाली है।

Top Stories