Wednesday , December 13 2017

CM योगी हर मस्जिद के अंदर मंदिर बनवाने में सक्षम हैं: उमर अब्दुल्लाह

योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही उनकी साम्प्रदायिक छवि को लेकर उन पर चौतरफा हमला हो रहा है। हमला करने वालों की फेहरिस्त में अब जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री रहे उमर अब्दुल्ला का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हर मस्जिद के अंदर मंदिर बनवाने और पूरे देश में अराजकता फैलाने में सक्षम हैं।

उमर अब्दुल्लाह ने कहा कि भाजपा ने जिसे मुख्यमंत्री चुना है वो उसकी बातों और वादों के विपरीत है। योगी आदित्यनाथ वो शख्स हैं जो हर मस्जिद के अंदर मंदिर बनवा सकते हैं, यह देश को एकजुट करने वाले नहीं बल्कि तोड़ने वाले हैं।

इस दौरान कश्मीर में जारी हिंसा को लेकर उमर अब्दुल्ला ने राज्य की पीडीपी-बीजेपी गठबंधन वाली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उमर समाचार एजेंसी एएनआई से बात कर रहे थें।

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर हमला बोलते हुए अब्दुल्ला ने कहा,”घाटी में जारी हिंसा के लिए पीडीपी जिम्मेदार है। मुफ्ती राज्य में सुरक्षा व्यवस्था पर काम करने की जगह भारतीय जनता पार्टी के साथ दोस्ती गहरी करने में जुटी हैं। कश्मीरियों के साथ 2016 में जो हुआ और उन्होंने जो झेला वह समझ और अभिव्यक्ति से परे है।

 

TOPPOPULARRECENT