शराब पीने की लत से दुखी पत्नी ने पति को पेड़ से बांधकर की डंडे से पिटाई

शराब पीने की लत से दुखी पत्नी ने पति को पेड़ से बांधकर की डंडे से पिटाई
Click for full image

उत्तरप्रदेश: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले से एक अजीब व गरीब घटना की खबर सामने आ रही है, एक पत्नी ने अपने पति की हरकतों से आजिज होकर पति को पेड़ से बांध दिया फिर उनकी जमकर पीटाई कर दी। पत्नी द्वारा पति की पिटाई की वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मामला बखिरा थाना क्षेत्र के कुसरू खुर्द गांव का है। जहां शराबी पति की रोज-रोज की गाली-गलौज और मारपीट से तंग आकर महिला ने गांव की महिलाओं के सामने पति को पेड़ से बांध दिया और सबक सिखाने के लिए जमकर पिटाई कर दी।

महिला का कहना है कि उसका पति शराब पीकर रोज उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करता था। लाख समझाने के बाद भी वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था। गांव वालों ने भी कई बार समझाया लेकिन उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हुआ।

जब वह फिर शराब के नशे में घर आया और मारपीट करने लगा तो पत्नी ने गांव की महिलाओं को बुलाकर पति को सबके सामने पेड़ से बांध दिया और डंडे से पीटने लगी। इस दौरान पति ने महिलाओं के सामने पत्नी से माफी मांगी और अपनी आदत में सुधार लाने का वादा किया तो पत्नी ने उसे छोड़ दिया। पत्नी द्वारा शराबी पति की पीटाई करने की खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी रही।

Top Stories