Sunday , November 19 2017
Home / Politics / पेड न्यूज़ मामला : केंद्रीय मंत्री ने कहा BJP नरोत्तम मिश्रा के साथ थी, है और आगे भी रहेगी

पेड न्यूज़ मामला : केंद्रीय मंत्री ने कहा BJP नरोत्तम मिश्रा के साथ थी, है और आगे भी रहेगी

मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को निर्वाचन आयोग ने तीन साल के लिए अयोग्य ठहराया और मिश्रा को दिल्ली हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है । लेकिन ना तो नरोत्तम मिश्रा का इस्तीफा दिया है ना ही बीजेपी उन पर कोई कार्रवाई कर रही है ।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने निर्वाचन आयोग द्वारा मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य ठहराने के कानूनी मामले पर टिप्पणी करने से शनिवार को इंकार कर दिया, लेकिन साथ ही कहा कि भाजपा मिश्रा के साथ खड़ी है.

गहलोत ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में एक सवाल पर कहा, “मिश्रा के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और जो मामला अदालत में हो, उसके बारे में टिप्पणी करना उचित नहीं है.

इस मामले में चुनाव आयोग का निर्णय न्यायालय के विचाराधीन है. न्यायालय का अंतिम निर्णय आने तक इंतजार किए जाने की आवश्यकता है, लेकिन पार्टी मिश्रा के साथ थी, है और आगे भी रहेगी”.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मिश्रा की याचिका को कल खारिज कर दिया था, जिसमें उन्होंने अदालत से गुहार की थी कि उन्हें आगामी राष्ट्रपति चुनाव में मतदान की अनुमति दी जानी चाहिए.

बुधवार को नरोत्तम मिश्रा की अयोग्यता पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से इनकार कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने मामले को मध्यप्रदेश से दिल्ली हाईकोर्ट ट्रांसफर कर दिया था.

TOPPOPULARRECENT