Tuesday , December 19 2017

United Andhra के लिए गुजारिश

अनंतपुर में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे सदर जम्हूरिया प्रणब मुखर्जी के सामने आंध्र प्रदेश को अक्वाम (United) बनाए रखने का दरखास्त पेश किया गया। रियासत के एक वज़ीर ने सदर जम्हूरिया से यह गुजारिश किया। रियासत के बुनियादी तालीम

अनंतपुर में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे सदर जम्हूरिया प्रणब मुखर्जी के सामने आंध्र प्रदेश को अक्वाम (United) बनाए रखने का दरखास्त पेश किया गया। रियासत के एक वज़ीर ने सदर जम्हूरिया से यह गुजारिश किया। रियासत के बुनियादी तालीम के वज़ीर (Primary Education Minister) एसशैलजानाथ ने सदर जम्हुरिया से अपील की कि तेलुगू लोगों के अक्सरियत के जज़्बातों का एहतेराम किया जाए। अक्सरियत से लोग रियासत को अक्वाम (United) बनाए रखना चाहते हैं।

वज़ीर ने कहा कि तेलुगू लोगों के मुफाद को सिर्फ तभी महफूज़ रखा जा सकता है जब रियासत को युनाइटेड (United) बनाए रखा जाए।

साबिक सदर जम्हूरिया नीलम संजीव रेड्डी की सालगिरह के मौके पर मुनाकिद प्रोग्राम में सदर जम्हूरिया की मौजूदगी में वज़ीर ने यह बात कही। रियासत की तक्सीम की मुखालिफत करने वाले सीमांध्र (रायलसीमा और साहिली आंध्र) के कांग्रेस वुजराओं के ग्रुप के सदर शैलजानाथ ने सदर जम्हूरिया से मुलाकात की और उनको एक मेमो भी सौंपा। इससे पहले पुलिस ने एक रैली निकालकर सदर जम्हूरिया से मुलाकात की मुहिम बना रहे एसके युनिवर्सिटीइ के स्टूउडेंट्स को हिरासत में ले लिया।

TOPPOPULARRECENT