Monday , July 16 2018

उन्नाव मामला: पीड़िता बोली- भाजपा विधायक को भाई कहती थी, कई बार रेप के बाद दुसरे को बेच दिया

यूपी सरकार के उन्नाव में लड़की से सामूहिक बलात्कार और पीडिता के पिता की मौत के मामले में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सैंगर से सीबीआई की पूछताछ जारी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोपी विधायक को आज सुबह 4.30 बजे हिरासत में लिया गया। कहा जा रहा है कि सीबीआइ कुछ देर में विधायक के गिरफ्तारी की भी पुष्टि कर देगी। मामले में रोजाना नये नये खुलासे हो रहे हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार एक समय था। जब आरोपी विधायक और पीड़िता के बीच बहुत अच्छे रिश्ते थे।

उन्नाव के मक्खी गांव में दोनों परिवार आमने सामने रहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार पीडिता का दावा है कि वह कुलदीप सैंगर को एमएलए भय्या कहकर बुलाती थी। विधायक ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया और फिर इसे दूसरे को बेच दिया। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पीडिता ने बताया कि उसे धमकी मिली थी कि यदि उसने किसी के सामने अपना मुंह खोला तो उसके पिता और पूरे परिवार को मार डाला जाएगा, पीडिता ने पूरी घटना बताया है।

पीड़िता ने बताया कि हम सब उन्हें भैया कहते थे। हमारे बड़े पापा उनके साथ थे। कभी कभी वह विधायक घर आते थे और दादी से कहते थे कि अंडा फ्राई करके खिलाओ। दादी उन्हें बड़े प्यार से अंडे बना बनाकर खिलाती थी। उन्होंने कहा कि जून 2017 से पहले तक आरोपी विधायक के साथ उसके घर वालों के बहुत अच्छे रिश्ते थे। विधायक ने उसे नौकरी देने की बात कहकर अपने घर बुलाया था। वह अपने एक रिश्तेदार के साथ आरोपी विधायक के घर गई जिसके बाद उनके साथ यह घटना पेश आया।

TOPPOPULARRECENT