Tuesday , July 17 2018

उन्नाव रेप मामला: जांच रिपोर्ट पेश, भाजपा विधायक की सरेंडर का हाई वोल्टेज ड्रामा

लखनऊ: उन्नाव में रेप और पीड़िता के बाप की हत्या मामले में भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश के बाद उनकी गिरफ्तारी को लेकर बहस शुरू हो गई। देर रात में भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ सिप्रो मार्ग पर स्थित पुलिस कप्तान की आवास पहुंचे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने बताया कि वह मीडिया के साथ हैं। सरेंडर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनको पुलिस की ओर से अभी कोई सूचना नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि कुछ न्यूज़ चैनलों पर उनको भगोड़ा बताया जा रहा था जिसकी वजह से वह पुलिस कप्तान से मिलने उनके आवास पर गए थे। जबकि भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और पीड़ित लडकी के पिता की जेल में संदिग्ध स्थिति में मौत मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने कल शाम पुलिस प्रमुख को अपनी रिपोर्ट सोंप दी।

सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट में कई नई बातें भी आईं हैं जिसमें विधायक को जांच कमीटी सीधे तौर पर शामिल मान रही है। इसके अलावा मामला सीधे तौर पर सरकार का है जिससे बचने के लिए पुलिस विधायक सेंगर को गिरफ्तार भी कर सकती है। फ़िलहाल पुलिस और प्रशासन जांच रिपोर्ट के बारे में खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। बताया जाता है कि देर रात पुलिस कोई बड़ी कार्रवाई कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक जांच रिपोर्ट में कुछ बिंदु ऐसे हैं जिसकी बिना पर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

TOPPOPULARRECENT