Tuesday , July 17 2018

उन्नाव बलात्कार मामला: पीड़ित ने कहा- डीएम ने मुझे और मेरे परिवार को होटल में कैद किया

उन्नाव: उन्नाव सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की ने जिला प्रशासन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके परिजनों को होटल के एक कमरे में कैद किया गया है। पीड़िता का आरोप है कि उन्हें पीने के लिए पानी तक नहीं दिया जा रहा है। पीड़िता के चाचा ने भी आरोप लगाया है कि परिवार को एज होटल में नज़रबंद करके रखा गया है। परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पीड़िता ने डीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि “मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करती हूं कि मुझे न्याय दिलाया जाए। डीएम ने मुझे एक होटल के कमरे में बंद कर दिया है। मुझे यहां पीने के लिए पानी भी नहीं दिया जा रहा है। मैं बस इतना ही चाहती हूँ कि अपराधियों को सज़ा दी जाए।

दरअसल भाजपा के विधायक के डर से पीड़िता के परिवार गांव वापस नहीं जाना चाहता। जिसके बाद पूरे परिवार को उन्नाव के होटल में रखा गया है। डीएम रवि कुमार एनजी का कहना है कि परिवार की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें सरकारी गेस्ट हाउस में रखा गया है। जबकि पीड़िता और उसके चाचा ने आरोप लगाया है कि उन्हें होटल के कमरे में नजरबंद कर दिया गया है। पानी मांगने पर कहा जाता है कि बोतल लेकर भर लाओ, लेकिन पानी है ही नहीं।

TOPPOPULARRECENT