कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल बर्ताव, वादे के बावजूद में नहीं आए एजेंडा आजतक में

कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल बर्ताव, वादे के बावजूद में नहीं आए एजेंडा आजतक में
Click for full image

पिछले कुछ महीने से कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल बर्ताव लगातार दिख रहा है. अपने शो में सिलेब्स के साथ शूट कैंसिल करने के बाद अब वो इवेंट्स में आने का वादा कर मुकर जा रहे हैं. शनिवार को उन्हें दिल्ली में देश के नंबर वन चैनल आजतक के खास आयोजन एजेंडा आजतक में शामिल होना था, लेकिन अंतिम समय में वो अपने वादे से मुकर गए.

गौरतलब है कि कपिल ने इस आयोजन में शामिल होने के लिए हामी भरी थी, जिसके लिए बाकायदा कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था. कार्यक्रम के प्रोमो में भी कपिल नजर आए थे लेकिन वादा करने के बावजूद वो एजेंडा आजतक में शामिल होने नहीं आए. एजेंडा आजतक का अंतिम सेशन उन्हीं के नाम था, जिसमें उन्हें 2 दिसंबर को रात 8.30 बजे पहुंचना था.

गौरतलब है कि आजतक के खास आयोजन एजेंडा आजतक 2017 में 1 और 2 दिसंबर को देश के अलग-अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, वित्तमंत्री अरुण जेटली, पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह, आकाश चोपड़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, विद्या बालन, धर्मेंद्र, अनुराधा पौडवाल जैसी हस्तियों ने शिरकत की.

ऐसा पहली बार नहीं है ना सिर्फ स्पेशल इवेंट्स बल्कि कई दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी कपिज शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं वो भी तब जब ये स्टार्स सेट पर उनका इंतजार में बैठे हुए थे. कुछ दिनों पहले ही कपिल ने अक्षय कुमार को शूटिंग के लिए पहले घंटों इंतजार करवाया और फिर शूटिंग रद्द कर दी. दरअसल अक्षय कुमार के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में कपिल अपनी रिलीज हुई फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाले थे. इसके लिए अक्षय, श्रेयस तलपड़े और साजिद सेट पर उनका घंटों इंतज़ार करते रहे. लेकिन आख़िरी वक्त में उन्होंने शूटिंग टाल दी. इससे पहले भी ऐसे कई पहला मौके आए जब कपिल ने इस तरह शूट टाल दिए थे.

Top Stories