अमेरिका में आतंकी हमले के बाद मुसलमान फिर निशाने पर, मस्जिदों को उड़ाने की धमकी मिली

अमेरिका में आतंकी हमले के बाद मुसलमान फिर निशाने पर, मस्जिदों को उड़ाने की धमकी मिली
Click for full image

न्यूजर्सी: अमेरिका के न्यूयार्क में आतंकवादी हमले के बाद एक बार फिर मुसलमानों के खिलाफ नफरत भरी मुहीम तेज हो गई है। न्यू जर्सी में इस्लामिक सेंटर ऑफ़ पेसिक काउंटी को कई धमकी भरा वॉयस मेल मिली है। जिसमे मस्जिदों को धमाके से उड़ाने और जलाने की धमकियां दी जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हफ़िंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस्लामिक सेंटर को पिछले 24 घंटों में ऐसे 8 मेल मिले हैं जिसमे कहा गया है कि हम आपकी मस्जिदों को जलाने आ रहे हैं। हम आपको मारने आ रहे हैं। एक कॉलर ने तीन वॉइस मेल भेजे हैं, जिसमे उनहोंने अपना गुस्सा और नफरत का इजहार किया है।

जबकि हकीकत यह है कि वहां मुस्लिम समुदाय का इस तरह का आतंकवादी हमले से कोई सम्बन्ध नहीं है, फिर भी उन्हें ऐसे धमकी भरा कॉल मिल रही है। यह पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी जब कभी अमेरिका के किसी भी जगह पर आतंकवादी गतिविधि होता है, तो मुसलमानों को ही निशाना बनाया जाता है।

वहीँ आईसीपीसी के अध्यक्ष उमर अवाद ने पुलिस को इसकी सुचना दे दी है, और पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आईएस के एक ट्रक चालक आतंकी ने न्यूयॉर्क में लोअर मैनहट्टन में साइकिल लेन में पैदल चल रहे लोगों को टक्कर मार कर 8 लोगो को मौत के घाट उतार दिया था और 12 लोगों को जख्मी कर दिया था।

Top Stories