वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर धमाका अमेरिकी का कारनामा: पूर्व सीआईए अधिकारी का सनसनीखेज़ ख़ुलासा

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर धमाका अमेरिकी का कारनामा: पूर्व सीआईए अधिकारी का सनसनीखेज़ ख़ुलासा

वाशिंगटन: अमेरिका में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर धमाके के हवाले से पूर्व सीआईए अधिकारी ने सनसनीखेज़ खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि धमाकेदार वस्तु मैंने लगाया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ एजेंसी तसनीम ने अमेरिकी साईट ‘योर न्यूज़ वायर’ के हवाले से रिपोर्ट दी है कि अमेरिकी सीआईए के पूर्व अधिकारी ‘मेल्कम होर्ड’ अस्पताल में मौत जूझ रहे हैं, उन्होंने अपने आखिरी समय में सबसे बड़ा सच बताते हुए कहा कि नाइन इलेवन के घटना में उसने खुद वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर धमाकादार वस्तु लगाया था, जबकि घटना में इस्तेमाल होने वाले विमान खाली और रेमोर्ट कण्ट्रोल के जरिए उडाए गए थे।

सीआईए के पूर्व अधिकारी ने अस्पताल में आखिरी साँस लेने से पहले आगे कहा कि जो विमान घटना में इस्तेमाल हुआ वह रेमोर्ट कंट्रोल था और खाली था और उनके विमान के सिग्नल रिसीवर भी वर्ल्ड ट्रेड सेंटर दोनों इमारतों के पांच अलग अलग जगहों पर लगाया गया था, जिनका मकसद विमान के दिशा का चयन करना था और सीआईए की पेंटागन हेडक्वार्टर इमारत के जिस हिस्सा में यह सब घटना प्लान किया गया था कि कहीं कोई सबूत लीक न हो सके।

गौरतलब है कि वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर धमाकों को आधार बनाकर अफगानिस्तान की ईंट से ईंट बजा दी गई और मुसलमानों को आतंकवादी कहा गया जिसके बाद से अब तक बेगुनाह मुसलमानों का नरसंहार किया जा रहा है।

Top Stories