Saturday , April 21 2018

टीना और अतहर की शादी को लव जिहाद बताने पर हिंदूवादी नेता पर भड़के यूजर्स

नई दिल्ली: साल 2015 की आईएस टापर टीना डाबी एवं अतहर आमिर-उल-शफी खान ने काफी अटकलों के बाद अब शादी के बंधन में बंध गये हैं। इन दोनों की शादी के बाद एक हिंदूवादी नेता ने ट्वीट कर इसे लव जिहाद बताया। हिंदूवादी नेता के इस ट्वीट के बाद यूजर्स उसपर काफी भड़क गये और उस हिंदूवादी नेता को कट्टरवादी मानसिकता वाला व्यक्ति करार दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाने वाले तपन घोष ने टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी लव जिहाद बताया है। तपन घोष ने एक ट्वीट के जरिये ये प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा कि लव जेहाद का काम मुस्लिमो में कामन है। लेकिन कश्मीरी मुस्लिम भारतीय मुस्लिमो से कहीं आगे है।

तपन घोष के इस ट्वीट को लेकर यूजर काफी भड़क गये और उसके खिलाफ अपना प्रतिक्रिया देना शरू कर दिया। कई लोगो ने तो तपन घोष को कट्टरवादी मानसिकता का सबूत बताया।

वहीँ नवभारत टाइम्स से जुड़े पत्रकार नरेंद्र नाथ मिश्रा ने तपन घोष को जवाब देते हुए लिखा-देखये उम्रदराज तपन घोष किस कदर गन्ध फैला रहे हैं। अंदाज लगाएं,ये अपने घर के अंदर अगली पीढ़ी को क्या जहर दे रहे होंगे। इस लव स्टोरी का तो पता नहीं लेकिन तपन जी जब अपने घर में धर्म के नाम पर पूरी पीढी बर्बाद होते देखेंगे तो जरूर पछताएंगे।

TOPPOPULARRECENT