अब एक और अधिकारी की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल, योगी सरकार को दी नसीहत

अब एक और अधिकारी की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल, योगी सरकार को दी नसीहत

बरेली  डीएम  और सहारनपुर महिला अधिकारी के बाद यूपी के और अधिकारी ने फसबुक पोस्ट कर विवाद खड़ा कर दिया है । अमेठी के तिलोई तहसील के एसडीएम डॉ. अशोक कुमार शुक्ला ने योगी सरकार को नसीहत देकर नया विवाद पैदा कर दिया है।

शुक्ला ने पोस्ट में शासन और प्रशासन के स्तर पर होने वाली लंबी बैठकों पर सवाल उठाते हुए कह रहे- ”कल मीटिंग के नाम पर दोपहर दो बजे से रात 12: 40 बजे तक बैठा रहा।

योगी जी आपके अधिकतर अधिकारी बीमार होते जा रहे हैं। ”  अब ये  पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,  हालांकि अब एसडीएम की वॉल पर संबंधित पोस्ट नहीं दिख रही है। माना जा रहा है कि विवाद बढ़ने की आशंका पर उन्होंने पोस्ट हाइड( छिपाना) या डिलीट कर दी होगी।

कहा जा रहा कि एसडीएम शुक्ला लंबी बैठकों के पक्ष में नहीं रहते हैं। उनकी नजर में लंबी बैठकों से अफसरों का समय खराब होता है, वहीं बैठने में शारीरिक रूप से परेशानी भी होती है।

एसडीएम शुक्ला भी प्रदेश के उन आईएएस-पीसीएस अफसरों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर बेधड़क अंदाज में विचार रखते हैं। इससे पहले जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर लाल और नीली बत्ती को अवैध घोषित किया गया था, तब बेमन से अशोक शुक्ला ने गाड़ी से नीली बत्ती उतारी थी और उन्होंने सरकार से निर्णय पर पुनर्विचार करने की मांग की थी।

Top Stories