Thursday , September 20 2018

उत्तरप्रदेश: कॉल गर्ल रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पुलिस ने भाजपा के एक नेता को कॉल गर्ल रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बता दें कि मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांधी कलोनी में ट्यूशन पढ़ाने के बहाने चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे पर कुछ समय पहले पकड़ी गई युवती व युवकों को जेल भेजा गया था।
जिसमें आज उसी तरह के कार्यवाही में वरिष्ठ भाजपा नेता जितेन्द्र चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि इस मामले में कोचिंग सेंटर का मालिक अशोक गुप्ता भी जेल जा चुकाहै।

खबर के मुताबिक, पुलिस का आरोप है कि ये कॉल गर्ल रैकेट भाजपा नेता के ही संरक्षण में चल रहा था जिसका पुलिस के पास पूरे सबूत हैं। दूसरी तरफ जितेंद्र चौधरी का कहना है कि वे पिछले काफी दिनों से ज़िले में पुलिस के भष्टाचार के खिलाफ सोशल मीडिया और पार्टी आलाकमान के सामने मुद्दे उठा रहे थे, तो इसलिए पुलिस ने उन्हें झूंठे मामले में फंसा दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी भाजपा के कई नेता देह व्यापार के आरोप में जेल जा चुके है जिसमे उतराखंड में एक भाजपा नेत्री की गिरफ्तारी प्रमुख है। इसके अलावा भोपाल में वेबसाईट के माध्यम से रैकेट चलाने के आरोप में कई भाजपा नेता गिरफ्तार हुए है। हलाकि अभी तक जितेन्द्र चौधरी की गिरफ्तारी पर भाजपा की तरफ से अधिकारिक प्रतिक्रिया नही आई है।

TOPPOPULARRECENT