उत्तरप्रदेश: शामली में खौफनाक मंजर, मासूम की जीभ और नसें काटकर निर्मम हत्या

उत्तरप्रदेश: शामली में खौफनाक मंजर, मासूम की जीभ और नसें काटकर निर्मम हत्या
Click for full image

उत्तरप्रदेश: उत्तर प्रदेश के शामली से एक बहुत ही खौफनाक मंजर सामने आया है। यहां आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के रेलपार मोहल्ले से एक दिन से लापता आठ वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी गई है, यहीं नहीं उस मासूम की जीभ के साथ साथ हाथ-पैर की नसें भी काट दी गईं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, शामली के मोहल्ला रेलपार स्थित एसपी आफिस के निकट परिजनों के साथ किराए के मकान पर रह रहे राजमिस्त्री फिरोज खान का आठ वर्षीय बालक समीर मंगलवार सुबह दस बजे संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद परिजनों ने आदर्श मंडी थाने में गुमशुदगी की तहरीर देते हुए अनहोनी की आशंका जतायी थी। एसपी निदेश कुमार ने सीओ सिटी और क्राइम ब्रांच व एसओजी की टीम को बालक की बरामदगी के निर्देश दिए थे।

बुधवार सुबह एसपी आफिस के पास आम के बाग में ठेकेदार अमर पाल ने आठ वर्षीय बालक का शव पड़ा देखा। उसने एसपी आफिस में सूचना दी। बच्चे की पहचान लापता बालक समीर पुत्र फिरोजखान के रूप में की गयी। बालक के हाथ-पैर की नसें तथा जीभ भी कटी मिली। गले में उसके लोवर का नाड़ा लिपटा था। पीड़ित पिता ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मोहल्ला रेलपार निवासी तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वहीँ एसपी, एडीशनल एसपी एवं एसडीएम व सीओ आदि ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रामीणों ने बच्चे की बलि की आशंका जताई है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

Top Stories