यूपी: सार्वजनिक जगह पर पेशाब करने की वजह से युवक की पीट-पीटकर हत्या!

, ,

   

आए दिन बढ़ते अपराध को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश में अब ‘स्वच्छ भारत’ के नाम पर लिंचिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

ADVERTISEMENT

नवजीवन पर छपी खबर के अनुसार, घटना बहराइच जिले की है, जहां सार्वजनिक तौर पर पेशाब करने के आरोप में एक 23 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चार लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह घटना रविवार देर रात जिले के खैरी डिकोली गांव की है। खबरों के अनुसार, सोहेल अपने चाचा के घर के सामने पेशाब कर रहा था। जिस पर उसके पड़ोसियों राम मूरत, आत्मा राम, रामपाल, सनेही और मंजीत ने आपत्ति जताते हुए उस पर लाठी से हमला कर दिया।

आरोप है कि चारों उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह बेदम नहीं हो गया। घटना के बाद परिवार के लोग सोहेल को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

बहराइच के पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने घटना के बारे में बताया कि हमले में सोहेल गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

विपिन मिश्रा ने कहा कि मृतक के चाचा चिंताराम ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है और राम मूरत, सनेही और मंजीत को हिरासत में ले लिया गया है और बाकी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ADVERTISEMENT