Thursday , September 20 2018

उत्तरप्रदेश: 6 साल की बच्ची के साथ ‘गैंगरेप’ के बाद गला घोंटकर की हत्या

लखनऊ: उतरप्रदेश के फलावदा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कुछ वहशी दरिंदों ने मेला घुमने आई महज 6 वर्ष की बच्ची के गैंगरेप किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट्स के अनुसार बीते दिन मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र में मेला लगा हुआ था। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ थी। इसी बीच एक मासूम बच्ची भी मेले में झूला झुलने के लिए गयी थी। थोड़ी देर के बाद बच्ची अचानक रहस्यमयी ढंग से गायब हो गयी। जब परिजनों ने बच्ची की खोजबीन की तो उसका कहीं भी पता नहीं चल सका।

अगले दिन उस बच्ची का शव गांव के पास ही एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला। बच्ची के शव की सूचना पाकर मौके पर पुलिस और परिजन पहुंच गये। जहां पर परिजनों ने शव को उठाया और सड़क पर लाकर रख दिया और रोड़ को जाम कर दिया। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं और दोनों के खिलाफ हत्या और बलात्कार के अपराध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनो नें पुलिस को बताया कि, जब बच्ची मेला देखने के लिए आयी थी तो उसने झूला झुलने की बात कही।

दोनों उसे बहला कर झूला झुलाने के लिए लेकर गये। इस दौरान दोनों ने शराब पी रखी थी। बच्ची को दोनों ने उठा लिया और उसे एक सुनसान इलाके में लेकर गयें। जहां पर दोनों ने बारी बारी से बच्ची के साथ बलात्कार किया। अपनी हवस की भुख मिटाने के बाद दोनों ने बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेते में फेंक दिया था।

TOPPOPULARRECENT