उत्तराखंड: पौड़ी जिले में दर्दनाक हादसा, बस के खाई में गिरने से 45 लोगों की मौत

उत्तराखंड: पौड़ी जिले में दर्दनाक हादसा, बस के खाई में गिरने से 45 लोगों की मौत

देहरादून: रविवार सुबह उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक बहुत ही दर्दनाक बस हादसा हुआ है जिसमे 45 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना पिपली-भौन सड़क पर क्वीन्स ब्रिज के पास सुबह नौ बजे के आसपास हुई। चालक का बस से नियंत्रण हट गया और बस गहरी खाई में जा गिरी। बस भौन से रामनगर जा रही थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, इस मिनी बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। भौण से रामनगर जा रही यह बस करीब 60 फूट नीचे खाई में गिरी, आपदा कन्ट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार 45 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 44 लोगों की मौत तुरंत हो गई। वहीं एक की मौत धुमाकोट हॉस्पिटल में हुई। हालांकि, अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि यह बस 28 सीटर थी और काफी ओवरलोडेड होने की वजह से सड़क से करीब 60 मीटर नीचे संगुड़ी गदेरे (बरसाती नाले) में गिरी है। घायलों को इलाज के लिए धुमाकोट अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

एसडीआरएफ के महानिरीक्षक संजय गुंजियाल ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर की मदद ली जा रही है। उधर गढ़वाल के पुलिस कमिश्नर दिलीप जावलकर के मुताबिक, लगभग शव को बरामद कर लिया गया है। साथ ही घायलों को भी अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि मरने वालों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Top Stories